किसानो का ऐलान, नहीं होने देंगे सीएम की रैली – Bhilangana Express

किसानो का ऐलान, नहीं होने देंगे सीएम की रैली

टैक्टर ट्राली लेकर हैलीपैड पर घुसने की चेतावनी
कल है मुख्यमंत्री धामी की काशीपुर मंे रैली

किसानों की मौत से गुस्साए उधमसिंह नगर के किसानो ने कल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की काशीपुर में प्रस्तावित रैली का विरोध करने का ऐलान किया है। किसानों का कहना है कि ऐसे समय मे जब चार किसानांे की प्रदर्शन के दौरान मौत हो गयी, मुख्यमंत्री को अपनी रैली की चिंता है, इसे सहन नहीं किया जाएगा। किसानांे के अनुसार वे रैली स्थल के टैंट उखाड फेंकेंगे और टैक्टर लेकर हैलीपेड में घुस जाऐंगे। इधर किसानों की इस चेतावनी के बाद स्थानीय प्रशासन भी सतर्क हो गया है।
लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद उत्तराखंड के किसाना ने साफ चेतावनी दी है कि वे किसी भी हालत में मुख्यमंत्री को काशीपुर में रैली नहीं करने दी जाएगी। किसानों से अब और शांति की उम्मीद सरकार न करे। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोमवार सुबह सैकड़ों की संख्या में किसान काशीपुर नवीन मंडी में एकत्र हुए जहां से रुद्रपुर पहुंचकर कलक्ट्रेट का घेराव करने की घोषणा की।
भारतीय किसान यूनियन युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह जीतू ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे समय में रैली कर रहे हैं जब किसानांे के साथ इस प्रकार के कृत्य के अंजाम दिया गया है। किसान नेता का कहना है कि स्थानीय प्रशासन ऊधमसिंह नगर में ऐसी स्थिति बनने से प्रशासन रोके और इस रैली को स्थगित कर दें।