“अपनों” का दर्द बांटने का दर्द बांटने घर तक पहुंचे सीएम – Bhilangana Express

“अपनों” का दर्द बांटने का दर्द बांटने घर तक पहुंचे सीएम

प्रभावित क्षेत्रों में तत्काल सेवाएं बहाल करने के निर्देश
Chamoli: उत्तराखंड में हुई बेमौसम की बारिश से व्यापक जनहानि का आंकड़ा सामने आया है तो वही करोड़ों रुपए की संपत्ति भी जल प्रलय में बैठकर समाप्त हो गई। इस आपदा में लोगों ने अपने प्रिय जनों को खोया और पूरी तरह से जनजीवन प्रभावित हो गया। उधर आपदा पीड़ितों का दर्द बांटने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को चमोली जिले के आपदा प्रभावित डुंग्री गांव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अतिवृष्टि के कारण भूस्खलन में लापता दो लोगों के परिजनों से भेंट करते हुए परिवार को सांत्वना दी।

प्रभावित गांवों के निवासियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सरकार प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करेगी। उन्होंने डुंग्री गांव में आपदा से हुए नुकसान का जायजा भी लिया और अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए। भरोसा दिया कि किसी भी संसाधन की कमी नही होने दी जाएगी।
उन्होंने आश्वासन दिलाया की राज्य सरकार हर प्रकार की सहायता प्रभावितों तक पहुंचाएगी। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई करने एवं प्रभावित क्षेत्रों में सभी बुनियादी सेवाओं को तत्काल बहाल करने के निर्देश भी दिए।