राठी के नाम पर मांगी फिरौती, एसटीएफ ने दबोचे दो बदमाश – Bhilangana Express

राठी के नाम पर मांगी फिरौती, एसटीएफ ने दबोचे दो बदमाश

STF उत्तराखंड द्वारा सुनील राठी के नाम से प्रॉपर्टी डीलरो से 25- 25 लाख रुपए मांगने वालों को मुजफ्फरनगर से किया गिरफ्तार

Dehradun: उत्तराखंड एसटीएफ ने कुख्यात बदमाश सुनील राठी के नाम से फिरौती मांगने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति द्वारा विभिन्न फोन नंबर से देहरादून व मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को फोन करके यह धमकी दी गई कि मैं सुनील राठी का आदमी अनिल तिहाड़ जेल से बोल रहा हूं और अगर तुम लोगों ने 25-25 लाख रुपए नहीं दिए तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।
इस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ देहरादून द्वारा मुजफ्फरनगर से दो लोगों को आरिफ व आतिर को गिरफ्तार किया गया है इनके द्वारा फर्जी आईडी बनाकर मोबाइल सिम लिए गए और यह सिम गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फिकार को दिए गए । और वर्तमान में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार फरार है। गुड्डू त्यागी द्वारा ही देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को विभिन्न मोबाइल नंबरो से फोन करके धमकी दी गई थी। गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार की इस कार्य में देहरादून के कुछ लोगों द्वारा मदद की गई है जिसकी जांच जारी है।
प्रारंभिक पूछताछ में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार के किसी भी संबध की सुनील राठी के साथ होने की कोई पुष्टि नही हुई है फिर भी सुनील राठी के सभी संपर्क सूत्र की गहनता से जांच की जा रही है।
उपरोक्त प्रकरण के संबंध में थाना पटेल नगर में मुकदमा अपराध संख्या 586/21 धारा 386,420,419 व 120 बी आईपीसी पंजीकृत है।