रुद्रपुर पशु हत्या कांड प्रकरण का खुलासा, तीन गिरफ्तार – Bhilangana Express

रुद्रपुर पशु हत्या कांड प्रकरण का खुलासा, तीन गिरफ्तार

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश में दबिश जारी

RUdrapur: उधम सिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर के बहुचर्चित पशु हत्याकांड का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

4 दिन पूर्व यह मामला रुद्रपुर में सामने आया था जहां इस घटना के बाद जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाएं बंद करने का भी ऐलान किया था लेकिन बाद में हालात सामान्य होने पर इसे बहाल कर दिया गया। उधर पशु हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर रुद्रपुर पुलिस व एसओजी टीम यूपी के रामपुर जिले में अपनी जांच कर रही थी और इसी दौरान पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ मिली थी और आरोपियों की गाड़ी को पहले ही बरामद कर लिया गया था जबकि आरोपियों की तलाश जारी थी।

इसी क्रम में पुलिस ने प्रकरण में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने बीते सोमवार को रुद्रपुर के एक खाली प्लॉट में पशुओं की हत्या कर शव फेंके थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की एसओजी समेत करीब 10 टीमें गठित की गईं थीं। एसएसपी रूद्रपुर के अनुसार जल्द ही इस पशु हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दे, इस पूरे प्रकरण में रुद्रपुर पुलिस ने बेहद समझदारी से काम करते हुए ना केवल सांप्रदायिक सौहार्द को बिगड़ने से बचाया था बल्कि त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना का पटाक्षेप भी किया है।