उत्तराखंड परिवहन निगम का ड्राइवर निकला चरस तस्कर – Bhilangana Express

उत्तराखंड परिवहन निगम का ड्राइवर निकला चरस तस्कर

मुक्तेश्वर से मैदानी क्षेत्रों में तस्करी कर लाई जा रही 2 किलो चरस की बड़ी खेप बरामद

MUKTESWAR: पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेशानुसार जनपद के पहाड़ी/मैदानी क्षेत्रों में फल फूल रहे नशे के अवैध कारोबार पर रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। चूंकि अवैध चरस का उत्पादन मुख्यत: पहाड़ी क्षेत्रों मैं होता है।
जिसके दृष्टिगत पहाड़ी थाना क्षेत्रों (भवाली, भीमताल, मुक्तेश्वर, बेतालघाट) के थाना प्रभारियों को अवैध नशे की रोकथाम हेतु निर्देशित किया गया।
इसी क्रम में दिनांक 21 जनवरी 2022 की देर सायं थानाध्यक्ष मुक्तेश्वर महेश जोशी के नेतृत्व में थाना क्षेत्र अंतर्गत आगामी चुनाव/आचार संहिता के दृष्टिगत सघन *चेकिंग के दौरान पटवारी चौकी पहाड़पानी के पास एक व्यक्ति कुंदन सिंह, पुत्र श्री जसवंत सिंह, निवासी खांकर, थाना लमगड़ा, जनपद-अल्मोड़ा, उम्र-55 वर्ष को संदिग्ध प्रतीत होने पर उसकी गहनता से चेकिंग की गई तो उसके कब्जे से कुल 2 किलोग्राम अवैध चरस बरामद की गई।

पुलिस के अनुसार चरस तस्करी करने वाला युवक उत्तराखंड परिवहन निगम में चालक है जो वर्तमान में अवकाश में चल रहा है तथा अधिक धन कमाने की लालसा में चरस की खेप पहाड़ी क्षेत्रों से ले जाकर हल्द्वानी के शहरी क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचने का कार्य करता है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय नैनीताल द्वारा पुलिस टीम की सराहना करते हुए उन्हें 2500 रुपए के पुरस्कार की घोषणा की गई है।