आबकारी अधिकारी पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा – Bhilangana Express

आबकारी अधिकारी पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा

शिकायत में लगाए मदद न करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने के आरोप

DEhradun: 4 दिन पूर्व शराब महकमे के सहायक आयुक्त पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ थाना डालनवाला में मुकदमा दर्ज किया गया है। सहायक आयुक्त मनोज उपाध्याय की शिकायत पर महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए गए हैं। डालनवाला पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि महिला द्वारा बीमा पॉलिसी कराने के नाम पर आबकारी अधिकारी को ब्लैकमेल किया गया और यह धमकी लंबे समय से दी जा रही थी।

बता देगी इस संबंध में महिला द्वारा गुरुग्राम जिले में सहायक आबकारी आयुक्त के खिलाफ जीरो एफ आई आर दर्ज कराई गई थी जिस पर यह मामला उत्तराखंड देहरादून के डालनवाला थाने में स्थानांतरित किया गया था। अपनी शिकायत में महिला ने सहायक आबकारी आयुक्त मनोज उपाध्याय पर आरोप लगाए थे की उसके द्वारा शादी का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया गया। साक्षी के तौर पर महिला द्वारा डालनवाला के एक होटल के बारे में भी बताया गया है।
वही अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। आरोपी बनाए गए सहायक आबकारी आयुक्त द्वारा डालनवाला थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और कहा गया है कि 2017 में उसकी महिला से मुलाकात हुई थी। इस दौरान महिला ने खुद को जरूरतमंद बताते हुए कहा था कि उसके बच्चे देहरादून में ही पड़ते हैं और बीमा पॉलिसी बेचकर वह अपना गुजर-बसर करती है। मनोज उपाध्याय के अनुसार उन्होंने मदद की नियत से अपने कुछ परिस्थितियों से कहकर बीमा पॉलिसी दिलवा दी। आरोप है कि बाद में महिला अन्य लोगों को भी बीमा पॉलिसी खरीदने के लिए उनके पास भेजने लगी जिस पर उन्होंने अब उसकी मदद करने से इंकार कर दिया।
शिकायतकर्ता के अनुसार उनके मना करने पर उक्त महिला उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी। डालनवाला पुलिस के अनुसार महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।