एसएसपी का तस्करों के खिलाफ “क्लीन स्वीप ऑपरेशन” – Bhilangana Express

एसएसपी का तस्करों के खिलाफ “क्लीन स्वीप ऑपरेशन”

आईपीएस अधिकारी प्रदीप राय बने तस्करों की बड़ी मुसीबत
59 पेटी अवैध शराब के मामले में 01 अभियुक्त गिरफ्तार


Uttarkashi: उत्तरकाशी के एसएसपी की कमान संभालने के बाद ही आईपीएस अधिकारी प्रदीप राय ने तस्करों के खिलाफ बड़ा अभियान चला रखा है। अब तक कई बड़ी बड़े तस्करी के मामलों का खुलासा किया जा चुका है तो वही शराब माफियाओं के खिलाफ भी बड़ा अभियान शुरू किया गया है। इसी के तहत उत्तरकाशी पुलिस द्वारा फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार 59 पेटी अवैध शराब के मामले में मोरी पुलिस द्वारा कल 02.02.2022 की सायं को 01 अभियुक्त को भद्रासू, मोरी से गिरफ्तार कर लिया गया है। विगत 26 जनवरी को फलाईंग स्क्वॉड(FST-P3) टीम द्वारा *चुनाव चैकिंग के दौरान सरकारी हॉस्पिटल बैण्ड मोरी के पास खड़े वाहन UK 16CA 1654(पिकअप, बोलेरो) से 59 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब(Royal Challenge Premem Whisky) बरामद की गई.

इस प्रकरण में उत्तरकाशी थाना मोरी पुलिस ने आरोपी तस्कर की छानबीन करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए आरोपी का नाम संजय कुमार निवासी भद्रासू पो0ऑ0 गड्डूगाड़, मोरी, उत्तरकाशी, उम्र 25 वर्ष है जोकि उक्त वाहन का चालक है, मामले में अधिक तहकीकात की जा रही है.

“भिलंगना एक्सप्रेस” से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी प्रदीप राय ने बताया कि इस मामले में अभी अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही जारी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध मादक पदार्थों/शराब/शस्त्र की तस्करी व अन्य अवैध गतिविधियों की निगरानी हेतु उत्तरकाशी पुलिस की टीमें लगातार सक्रिय है, अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा।