कांग्रेस डूबता जहाज, जहां नहीं डूबे भाई-बहन डुबो देंगे – Bhilangana Express

कांग्रेस डूबता जहाज, जहां नहीं डूबे भाई-बहन डुबो देंगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, बल्कि सांस्कृतिक पहचान

TEHRI; उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भाजपा क स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार के लिए अपने गृह प्रदेश उत्तराखंड मंे हैं। टिहरी मे ंआज योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए लोगांे का रेला उमड़ आया जिससे भाजपाईयांे के भी चेहरे खिल उठे। सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया और कहा कि जहां कांग्रेस बची हुई है वहां दोनो भाई बहन इसे डूबोने की पूरी तैयारी कर चके हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लावारिस पार्टी बताया कहा अब इस डूबते जहाज में कोई नहीं बैठना चाहता।

उन्हांेने सुरक्षा के मसले पर कहा कि उत्तर प्रदेश आज भाजपा की सरकार आने के बाद अपराध मुक्त हुआ है इसी बात को लेकर दूसरे दल परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है, क्यांेकि उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद अपराधी उत्तराखंड की ओर भाग रहे हैं और यहां भी उन पर नकेल कसने का काम केवल भाजपा की सरकार ही कर सकती है। उन्हांेने हिंदू शब्द पर कहा कि यह संाप्रदायिक नहंी बल्कि हमारी सांस्कृतिक पहचान है, जो देश विदेश मेें हमारी पहचान तय करती है।
टिहरी से अपने संस्मरण जोडते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी पढाई टिहरी से ही हुई है और इससे पूर्व वे डेढ साल पहले दिवंगत बिपिन रावत के साथ यहां आए थे।