महंगा पड़ गया शराब का शौक, ऑनलाइन गवा दिए 57 हजार रुपए – Bhilangana Express

महंगा पड़ गया शराब का शौक, ऑनलाइन गवा दिए 57 हजार रुपए

आनलाइन शराब (WINE) खरीदने मे हुई आनलाइन ठगी पर थाना रायवाला पर मुकदमा
*
DEHRADUN: मतदान के दिन शराब की दुकानें बंद होने के कारण एक व्यक्ति ने दुकान का नंबर देखकर ऑनलाइन सर आपका ऑर्डर दिया जिस पर साइबर ठाकुर उपभोक्ता को 57,575 रुपए का चूना लगा दिया

इस संबंध में राजधानी देहरादून के रायवाला थाने में आवेदक कृष्णकांत आनंद पुत्र स्व0 पन्ना लाल निवासी H.No102 JMD 7Haripur Kalan Dehradun द्वारा साइवर क्राइम थाना देहरादून मे दि0-15.02.22 को लिखित तहरीर दी गयी कि दिनांक 14.02.22 को जव वे रायवाला शराब (wine) लेने आये थे तो शराब की दुकान बंद होने पर उनके द्वारा आनलाइन से (google) वाइनशाप का न0 लिया गया तो लिये गये नम्वर से वात करने पर इसके द्वारा वताया गया कि ELECTION के कारण शराब की डिलीवरी आनलाइन की जायेगी। साइबर्टेक पुणे आवेदक से एटीएम कार्ड की सारी डिटेल मांग ली. आवेदक द्वारा उसे अपने एटीएम कार्ड की सभी डिटेल व ओटीपी फोन पर शेयर कर दी गयी । जिस कारण आवेदक के खाते से कुल 57,575 /- रू0 निकाल लिये गये.

इस संबंध में आवेदक के दिये लिखित प्रा0पत्र पर साईवर थाना दे0दून मे शून्य मे FIR दर्ज की गयी जिसे थाना रायवाला पर मु0अ0सं0 – 48/22 धारा 420भा0द0वि0,66 डी आईटी एक्ट* मे अपराध क्रमांक पर अंकित किया गया । जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश द्वारा की जा रही है ।