मजदूर की नाबालिक लड़की से दुराचार कर आरोपी फरार – Bhilangana Express

मजदूर की नाबालिक लड़की से दुराचार कर आरोपी फरार

माता पिता के मजदूरी करने जाने के बाद घर में घुसा किशोर

Haldwani लालकुआं कोतवाली क्षेत्र नगर से सटी श्रमिक कॉलोनी में परिजनों की गैरमौजूदगी में पड़ोसी किशोर द्वारा नाबालिक बच्ची से जबरन दुष्कर्म का मामला सामने आया है
पीड़िता को घायल अवस्था में हल्द्वानी स्थित एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर किशोर को संरक्षण में लेकर बाल न्यायालय के माध्यम से बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर की श्रमिक बस्ती में निवास करने वाले श्रमिक द्वारा स्थानीय कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा की गत दिवस वह और उसकी पत्नी ड्यूटी में गए थे, घर में उनकी नाबालिग पुत्री अकेले थी, इसी दौरान उनके पड़ोस में रहने वाला किशोर दोपहर को जबरन उनके घर में घुस गया, उसने बालिका को अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया और भाग गया। शाम को उसके माता-पिता घर पहुंचे उन्होंने घायल बच्ची को एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी भर्ती कराया.

चिकित्सकों द्वारा परिजनों को बताया गया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता के पिता ने स्थानीय कोतवाली में पहुंचकर मामले की तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने आज आरोपी किशोर को जूविनाइल कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से दोपहर बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

पुलिस ने उक्त प्रकरण में आईपीसी की धारा 376, 452 एवं पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है.