जानिए किस संत का लैपटॉप ढूंढने में लगा दिया पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर – Bhilangana Express

जानिए किस संत का लैपटॉप ढूंढने में लगा दिया पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर

स्वामीजी विक्रम में ही भूल गए लैपटॉप, वह अन्य सामान विक्रम चालक ने सहित कर रखा घर पर पुलिस ने भाग दौड़ कर सुरक्षित दिलाया

RISHIKESH: ऋषिकेश पुलिस ने एक संत का लैपटॉप वापस कराने में दिन रात एक कर दिया और आखिरकार उनकी संपत्ति उन तक पहुंचा दी। स्वामी जी अपना बैग एक विक्रम में छोड़ गए थे, जिसे विक्रम चालक ने संभाल कर अपने घर में रख दिया था।

इस संबंध में 17 फरवरी को स्वामी अवधूत रघुनाथ आचार्य निवासी दंडी आश्रम मायाकुंड ऋषिकेश ने चौकी हाजा आकर सूचना दी कि मैं आज सुबह 9:30 बजे लगभग मुखर्जी मार्ग ऋषिकेश से विक्रम में बैठकर चंडी घाट हरिद्वार गया था और चंडी घाट हरिद्वार में जल्दबाजी में उतर कर अपना बैग विक्रम में ही भूल गया जिस पर मेरे द्वारा विक्रम की खोजबीन की गई तो कोई पता नहीं चल पाया मेरे बैग में लैपटॉप मोबाइल कैसेट नकदी एवं अन्य जरूरी सामान है.

उक्त सूचना प्राप्त होने पर चौकी पुलिस द्वारा उक्त स्वामी के बैग की तलाश हेतू सड़क पर लगे लगभग 20 से 25 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की गई जिसमें एक विक्रम यूके 07 टीसी 0014 पर आगे की सीट पर उक्त स्वामी बैठे हुए दिखाई दिए उक्त विक्रम नंबर के मालिक का नाम पता ई चालान मशीन से प्राप्त कर विक्रम मालिक से संपर्क किया गया. विक्रम मालिक द्वारा बताया गया कि मेरे विक्रम को रामप्रवेश निवासी चंद्रभागा ऋषिकेश चला रहा है जिस पर विक्रम चालक रामप्रवेश से संपर्क किया गया और चालक से स्वामी के बैग के बारे में जानकारी की गई.

विक्रम चालक द्वारा बताया गया कि स्वामी जी द्वारा अपना बैग दिनांक 17- 2- 22 को चंडी घाट पर विक्रम में ही भूल गया था मैंने बाबा स्वामी की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया उक्त बैग मेरे द्वारा अपने घर में रखा हुआ है चौकी पुलिस द्वारा बैग लेने हेतु चालक के घर पर गये और चालक के घर से बैग प्राप्त किया गया तथा उक्त बैग को स्वामी अवधूत रघुनाथ आचार्य के सुपुर्द किया गया जिस पर स्वामी जी द्वारा चौकी के समस्त कर्मचारियों की भूरी भूरी प्रशंसा की गई एवं धन्यवाद दिया गया

**बैग में बरामद सामान*
1- एक लैपटॉप
2-मोबाइल फोन
3-कैसेट
4-नगदी रुपए 2000
व अन्य दस्तावेज