पूर्व भाजपा प्रत्याशी की गला रेतकर निर्मम हत्या – Bhilangana Express

पूर्व भाजपा प्रत्याशी की गला रेतकर निर्मम हत्या

लिवइन पार्टनर के संग मिलकर मां को उतार दिया मौत के घाट

NEW DELHI; अपनी शादीशुदा बेटी को मां ने लड़के के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने से रोका तो बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को ही गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। खुलासा होने पर पुलिस ने बेटी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया हैं। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

मामला दिल्ली के अंबेडकर नगर का है जहां पूर्व भाजपा के टिकट पर2007 में निगम पार्षद का चुनाव लड़ चुकी महिला को अपनी ही बेटी के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी। मृतका का नाम सुधा रानी उम्र 55वर्ष है पुलिस ने मामले में उसकी बेटी 24 वर्षीय देवयानी एवं उसके प्रेमी कार्तिक को पकड़ लिया है। दोनांे ने सर्जिकल ब्लेड से सुधा की हत्या की।

पुलिस के अनुसार आरोपी देवयानी पहले से ही शादीशुदा है और अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी प्रेमी शिबू के साथ लिवइन रिलेशनशिप मंे दक्षिणपुरी रह रही थी। मां को यह पसंद नहीं था। सुधा ने बेटी पर दबाव बनाने के लिए उसे प्रॉपर्टी से बेदखल करने की धमकी देकर खर्चा भी देना बंद कर दिया था। इससे नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। दोनांे ने हत्या करने के बाद ऐसा दिखाने का प्रयास किया जैसे कि घर में लूटपाट की नीयत से हत्या की गयी हो, हालांकि पुलिस ने सारी हकीकत खोल कर रख दी। घटनास्थल पर लूट दिखाने के प्रयास सफल नहीं हुए और दोनों ने जल्द ही अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया।