सुद्दोवाला के जंगलों में छात्र का शव मिलने से हड़कंप – Bhilangana Express

सुद्दोवाला के जंगलों में छात्र का शव मिलने से हड़कंप

पेड़ से टकराई बाइक, पोस्टमार्टम में कई जगह फ्रैक्चर की पुष्टि

Dehradun: प्रेम नगर थाना क्षेत्र के जंगल में एक निजी कॉलेज के छात्र का शव मिला है। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है तो वही प्रथम दृष्टया मृतक के शरीर पर कई जगह चोट एवं रगड़ के निशान पाए गए हैं। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया दुर्घटना मान रही है लेकिन सभी संभावित बिंदुओं को ध्यान पर रखते हुए कार्रवाई की जा रही है।

प्रेम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुद्दोवाला बाला देवी सुंदरी मंदिर के जंगलों में आज एक छात्र का शव बरामद किया है। छात्र की उम्र लगभग 23 वर्ष आंकी गई है और उसका नाम लखीमपुर खीरी निवासी सतकर्ष तिवारी बताया जा रहा है। छात्र प्रेम नगर स्थित बीएफ आईटी माइक्रोबायोलॉजी के अंतिम वर्ष का छात्र बताया जा रहा है। छात्र अपने एक दूसरे दोस्त के साथ कल शाम लौट रहा था जहां उसका दोस्त और लौटते समय ओला बुक करा कर संस्थान पहुंचा जबकि सत्कार तिवारी बाइक लेकर आने लगा। इसी दौरान मोड़ पर वह अपना नियंत्रण खो बैठा और पेड़ से जा टकराया।

वहीं पुलिस का कहना है कि जंगल से कुछ दूर सड़क पर छात्र की बाइक भी मिली है जबकि एक पेड़ पर बाइक के रगड़ के निशान भी पाए गए हैं इस आधार पर पुलिस इसे दुर्घटना मान रही है। पुलिस द्वारा मृतक छात्र के संस्थान एवं परिजनों को सूचित कर दिया गया है।