जीतने से पहले ही “एक्शन” मोड में कांग्रेस के धस्माना – Bhilangana Express

जीतने से पहले ही “एक्शन” मोड में कांग्रेस के धस्माना

कांवली में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में घटिया निर्माण कार्य की शिकायत पर स्कूल का निरीक्षण, डीएम स्तर पर करवाएंगे जांच
विधायक निधि का दुरुपयोग कर रहे भाजपाई-धस्माना

Dehradun: : चुनाव नतीजे आने से पूर्व कैंट विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना पूरे एक्शन मोड में उतर आए हैं। कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांवली वार्ड में शास्त्रीनगर खाला स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में विधायक निधि से बन रहे कक्ष में क्षेत्रवासियों द्वारा घटिया निर्माण की शिकायत पर आज प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व कैंट क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना दोपहर स्वयं मौके पर निर्माण कार्य का निरीक्षण करने गए।

धस्माना ने बताया कि मौके पर निर्माण की गुणवत्ता वास्तव में बहुत निम्न स्तर की पाई गई व निर्माण में इस्तेमाल की जा रही सामग्री भी बहुत निम्न दर्जे की दिखी। वही उन्हें क्षेत्रवासियों द्वारा बताया गया कि स्कूल निर्माण का कार्य एक राज्य सरकार के कर्मचारी को ठेकेदार बना कर दिया गया है जो सरकारी नौकरी के अलावा ठेकेदारी भी करता है।

श्री धस्माना ने कहा कि विधायक निधि जनता की गाड़ी कमाई का पैसा होती है और उसका दुरुपयोग नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वे पूरे प्रकरण की जांच के लिए कल ही जिलाधिकारी देहरादून से कहेंगे। श्री धस्माना के साथ क्षेत्रवासियों का प्रतिनिधिमंडल जिसमें अवधेश कथीरिया, श्री मनीष सिसौदिया, श्रीमती गुड्डी देवी, श्री सलीम अंसारी, श्री संजय कटारिया समेत बड़ी संख्या में लोग रहे।