देहरादून में स्कूल बस पेड़ से टकराई, एक छात्रा की मौत – Bhilangana Express

देहरादून में स्कूल बस पेड़ से टकराई, एक छात्रा की मौत

Dehradun: राजधानी देहरादून में आज सुबह छात्रों को ले जा रही स्कूल बस विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार 5 बच्चे घायल हुए हैं जिनमें से एक छात्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। एक गंभीर घायल छात्रों को विकास नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है हालांकि बस चालक भी घायल है और उसका भी उपचार चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार आज डाकपत्थर से एक स्कूल बस डाकपत्थर से आज सुबह 8:00 बजे बच्चों को लेकर चली थी। बताया जा रहा है कि बड़वाला के पास लक्ष्य स्कूल है जिसके यह बस में सवार सभी छात्र विद्यार्थी थे। जलालिया पीर के पास बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पीपल के पेड़ से जा टकराई। बस के टकराते ही उसमें सवार छात्र छात्राओं में कोहराम मच गया और एक छात्रा सृष्टि चौहान 12 वर्षीय पुत्री पदम सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हो गई जिसने बाद में मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य छात्र नितेश नेगी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार कुछ अन्य छात्रों को भी हल्की चोटें आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि बस का चालक भी घायल है। दुर्घटना के बाद क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है .