मृतक वृद्धा का दो किलो सोना हड़प गए फाइनेंस कंपनी के अधिकारी – Bhilangana Express

मृतक वृद्धा का दो किलो सोना हड़प गए फाइनेंस कंपनी के अधिकारी

कंपनी के अफसरों समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत

Dehradun: देहरादून स्थित एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मृतक वृद्धा का 2 किलो सोना फड़कने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के बेटे की तरफ से कंपनी के अधिशासी प्रबंधक व अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता द्वारा बसंत बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनकी मां का 2 किलो सोना कंपनी के लोगों ने धोखाधड़ी से हड़प लिया है।

फाइनेंस कंपनी मन्नापुरम के एमडी के खिलाफ देहरादून के दी गई शिकायत में कहा गया है कि कंपनी की ओर से वृद्ध महिला का सोना वापसी करने की बात कही गई है लेकिन जो तिथि कंपनी की ओर से बताई जा रही है उससे 3 महीने पहले ही वृद्धा की मृत्यु हो चुकी है।

बसंत बिहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंडितवाड़ी निवासी अनिल तिवारी की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है उनकी माता मुन्नी देवी ने वर्ष 2019 में मन्नापुरम कंपनी की अलग-अलग शाखाओं से लगभग 2 किलो सोना रखकर ऋण लिया था। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई और वर्ष 2019 अप्रैल माह में उनका देहांत हो गया।

रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में जब अनिल तिवारी ने कंपनी में उनकी माता की ओर से लिए गए ऋण की सारी अदायगी करने के बाद अपना सोना वापसी करने की मांग की तो उन्हें बताया गया कि जुलाई 2019 से सितंबर 2019 के मध्य उनका सोना वापस कर दिया गया है जबकि अनिल तिवारी की माता की मृत्यु अप्रैल 2019 में हो गई थी।