सिरदर्द बनी मुस्लिम युवक की शिवलिंग पर जलाभिषेक की मांग – Bhilangana Express

सिरदर्द बनी मुस्लिम युवक की शिवलिंग पर जलाभिषेक की मांग

अपने ही लोगों से मिलने लगी धमकियां, सुरक्षा देने के निर्देश
सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया फ्री की पब्लिसिटी का प्रयास

हरिद्वारः श्यामपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा स्थानीय शिव मदिर मंे जलाभिषेक करने की मांग ने प्रशासन के लिए परेशानी पैदा कर दी है। सरफराज अंसारी नाम के इस व्यक्ति ने हरिद्वार के कुंडी सोठा महादेव मंदिर में जलाभिषेक करने की अनुमति मांगी है, लेकिन अब उन्हें अपने ही लोगों से ऐसा करने की मांग पर धमकियां मिल रही हैं। प्रशासन ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए श्यामपुर थाना पुलिस को सुरक्षा व्यस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि यह मुस्लिम युवक सामाजिक सेना नाम के संगठन का वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। संगठन का उद्देश्य समाज को एकजुट करने एवं जागरूकता फैलाने का है और इसी संदर्भ में सरफराज ने हरकीपैडी से जल भरकर कुंडी सोठा महादेव मंदिर मंे भगवान शिवलिंग पर जलाभिषेक की ईच्छा जताई थी। इस मामले को लेकर आज स्थानीय पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही हालांकि मुस्लिम युवक को जलाभिषेक की अनुमति नहीं मिली और ना ही वह जलाभिषेक कर पाया।

उधर सोशल मीडिया पर या मामला आने के बाद लोगों ने इसे मुफ्त की पब्लिसिटी हासिल करने के लिए बताया हुआ प्रपंच बताया और कहा है कि बड़ी संख्या में मुस्लिम लोग हिंदुओं के धार्मिक आयोजनों में शामिल होते हैं लेकिन इस तरह से अपना प्रचार नहीं करते। ट्रोल हो रहे संदेशों के अनुसार यह प्रकरण जानबूझकर स्वयं को नेमफ्रेम में लाने के लिए किया गया है।