मासूम समझना पड़ गया महंगा, तोड़ डाली जेल की दीवारें – Bhilangana Express

मासूम समझना पड़ गया महंगा, तोड़ डाली जेल की दीवारें

बाथरूम जाने का बहाना कर हुए फरार, जिले की नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस

Haridwar: उत्तराखंड की हरिद्वार स्थित रोशनाबाद राष्ट्रीय किशोर गृह से तीन बाल कैदी पूरे स्टाफ को चकमा देकर फरार हो गए। खबर मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और फरार हुए बाल किशोर अपराधियों की तलाश शुरू की गई।

बताया जा रहा है कि फरार हुए तीनों बाल अपराधियों को भिक्षावृत्ति करने के दौरान पकड़ने के बाद राजकीय किशोर गृह में दाखिल कराया गया था। इनमें से एक बाल अपराधी दो बार पहले भी फरार हो चुका है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार की रात किशोर गृह में सभी किशोर खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में जा रहे थे

इसी दौरान पहले से ही पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार तीनों बाल अपराधियों ने बाथरूम जाने की बात कही और वहां से मौका देकर फरार हो गए। हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो बाल अपराधी 16 साल के हैं, जबकि एक 17 साल का। इनमें से एक बाल अपराधी कुछ दिन पहले भी फरार हुआ था।

भारत राज्यों के फरार होने के बाद पूरे जिले की पुलिस इन्हें तलाश करने में जुट गई है। रेलवे स्टेशन टैक्सी स्टैंड एवं बस स्टैंड पर फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है और पुलिस का दावा है कि जल्दी तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.