छात्रा को मौत की नींद सुलाने वाला छात्र गिरफ्तार – Bhilangana Express

छात्रा को मौत की नींद सुलाने वाला छात्र गिरफ्तार

कल शाम हुई थी रायपुर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज हत्या
शहर से बाहर फरार होने की फिराक में था आरोपी

बेइज्जती का बदला लेने के लिए की हत्या

Dehradun: देहरादून में कल दिनदहाड़े एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी देहरादून से भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी से वह बच नहीं पाया और पकड़ा गया।
घटना सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ कालेज डांडा खुदानेवाला में घटित हुई । मृतक छात्रा इसी कॉलेज में डी-फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा थी। गोली लगने के बाद छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

पूछताछ में हत्यारोपी आदित्य ने बताया कि पूरा मामला सोशल मीडिया पर एक फोटो लोड करने के बाद हुई कहासुनी से शुरू हुआ जिस पर मृतिका द्वारा शिकायत करने पर उसके सीनियर द्वारा जबरन उससे पैर छुआ कर माफी मंगवाई गई। इससे वह काफी गुस्से में था और आवेश में आकर उसने वंशिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मालूम होगी रायपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दादा नगर स्थित एक निजी कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा को उसी के परिचित आदित्य नाम के युवक ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। मृतक छात्रा वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णा नगर ज्वालापुर हरिद्वार यहां दून में कालेज हास्टल में रहती थी। गुरुवार शाम अपनी सहेली ममता के साथ कालेज हास्टल के बाहर एक दुकान में समान खरीद रही थी। तभी सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी बाइक पर वहां पहुंचा और छात्रा वंशिका को जबरन खींचकर बाइक पर बैठाने लगा।

वंशिका ने विरोध किया तो आदित्य ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी और बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया। वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और फरार आदित्य की तलाश में अलग-अलग टीमों का गठन करते हुए दबिश देनी शुरू कर दी। इसी क्रम में जल्दी पुलिस को आदित्य को गिरफ्तार करने में सफलता भी मिल गई।