महंगाई के बुलडोजर के नीचे कुचल देगी डबल इंजन सरकारें – Bhilangana Express

महंगाई के बुलडोजर के नीचे कुचल देगी डबल इंजन सरकारें

महंगाई के विरोध में बल्लीवाला में कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला
जनता का खून चूस रही महंगाई-धस्माना

देहरादून: पांच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद पूरे देश में व उत्तराखंड में जिस प्रकार से केंद्र व राज्य सरकार ने महंगाई को खूंटे से खोला आम आदमी एक बार फिर भाजपा राज में त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है और महंगाई जोंक की तरह लोगों पर चिपट कर खून चूस रही है.

यह बात आज आसमान छूती महंगाई के विरोध में कांग्रेस के प्रदेश व्यापी कार्यक्रम के तहत कैंट विधानसभा क्षेत्र के बल्लीवाला में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में आयोजित विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन में एकत्रित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री धस्माना ने कही। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से पूर्व लगभग चार महीनों तक देश में पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम स्थिर रहे किंतु चुनाव परिणामों के आते ही भाजपा सरकारों ने मदमस्त हाथी की तरह आम जनता को महंगाई के बुलडोजर से कुचलना शुरू कर दिया।

श्री धस्माना ने कहा कि लगातार बढ़ रही कीमतें रुकने का नाम नहीं ले रही। पेट्रोल डीजल फिर सौ पार जा रहा और रसोई गैस एक हज़ार छू रही। खाद्य तेल ,अनाज व दालों की कीमतें भी आसमान पर हैं और आम नागरिक के घर दो समय चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है।