उद्योग निदेशालय कर्मचारी का शव बरामद, जहर सेवन की आशंका – Bhilangana Express

उद्योग निदेशालय कर्मचारी का शव बरामद, जहर सेवन की आशंका

स्पोर्ट्स कॉलेज के पास मिला शव, मौके से बरामद हुई नुवान की शीशी

Dehradun:आज दिनांक 31/03/22 को सुबह समय करीब 07:20 बजे रायपुर पुलिस को सूचना मिली कि महाराणा स्पोर्ट्स कॉलेज गेट नम्बर 3 के पास मैदान के किनारे सेमल के पेड़ के नीचे एक व्यक्ति पड़ा है।

सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति मुँह के बल लेटा पड़ा था, जिसके मुँह और नाक से झाग/ सफेद पदार्थ निकल कर जमीन पर पड़ा था तथा दोनों पैरों में चप्पल थी। उक्त व्यक्ति द्वारा पहने कपड़ों से एक पहचान पत्र, मोबाइल फोन व थोड़ी दूरी पर नुवान की सीसी और एप्पी की बोतल पड़ी मिली।

पहचान पत्र के आधार पर उक्त व्यक्ति की पहचान *धीरेंद्र सिंह नयाल पुत्र स्व0श्री मनवर नयाल निवासी नाथुवावाला पो0ओ0 नाथुवावाला भरत सिंह चौक देहरादून** के रूप में हुई, जो उद्योग निदेशालय पटेलनगर में अनुसेवक पद पर नियुक्त थे। मौके पर फील्ड यूनिट को आवश्यक कार्यवाही हेतु बुलाया गया तथा मृतक के परिजनों को सूचित कर मौके पर बुलाया गया तो परिजनों द्वारा मृतक की पहचान धीरेंद्र सिंह नयाल पुत्र स्व0 श्री मनवर नयाल निवासी नाथुवावाला, पो0ओ0 नाथुवावाला भरत सिंह चौक देहरादून के रूप में की गई।

मृतक की मृत्यु ( विषाक्त पदार्थ) नुवान के सेवन से होना प्रतीत हो रहा है तथा मृत्यु का सही कारण जानने के लिये मृतक के शव का परिजनों के समक्ष पंचायत नामा भरकर पोस्टमॉर्टम कार्यवाही की जा रही है।