हाई प्रोफाईल सैक्स रैकेट का खुलासा, कई राज्य तक फैले दलालों के तार – Bhilangana Express

हाई प्रोफाईल सैक्स रैकेट का खुलासा, कई राज्य तक फैले दलालों के तार

हाई प्रोफाईल सैक्स रैकेट का खुलासा, कई राज्या तक फैले दलालों के तार
नकली ग्राहक पेश कर वेश्यावृत्ति मंे लिप्त लड़की सहित तीन गिरफ्तार
सोशल मीडिया से संचालित हो रहा था पूरा गोरखधंधा

NEW DELHI; देश की राजधानी दिल्ली से संचालित एक बड़े सैक्स रैकेट का DELHI AIRPORT POLICE ने खुलासा किया है। गिरोह में दलालांे का बड़ा नेटवर्क है जो कि दिल्ली से लेकर दूसरे राज्यों तक वेश्यावृत्ति के इस धंधे को संचालित करते आ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक लड़की समेत तीन दलालांे को गिरफ्तार किया है, जबकि गिरोह से जुड़े दूसरे दलालांे की तलाश की जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने होटल मंे नकली ग्राहक बना कर गिरोह को बेनकाब किया। मिली जानकारी के अनुसार इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस को आईजीआई एयरपोर्ट पर एरोसिटी क्षेत्र के आसपास वेश्यावृत्ति रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद इलाके में छापेमारी करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई जिसने एयरोसिटी इलाके में रैकेट में शामिल एक महिला को होटल छोड़ने आए नवीन नाम के आरोपी दलाल को रंगे हाथ पकड़ लिया। यहीं एक होटल में दलालांे ने कमरा बुक किया था, जिसमंे पुलिस द्वारा भेजे गए नकली ग्राहक को भेजा गया था। ग्राहक से पैसे पकड़ते ही पुलिस ने दलाल एवं युवती को दबोच लिया।

वैश्यावृत्ति का यह धंधा SOCIAL MEDIA से संचालित किया जाता था, जिसमे ंदलाल लड़कियो के फोटो ग्राहकांे केा भेजते थे और टोकन मिलने के बाद दलाल लड़की को बताए गए स्थान पर छोड़ देता था। दलालांे ने गुडगांव के एक होटल को लीज पर किराए ले रखा था। पुलिस के अनुसार गिरोह के तार दिल्ली समेत, एनसीआर एवं पड़ोसी राज्यांे तक फैले हुए हैं। जानमारी मे ंसामने आए दलालांे की भी तलाश की जा रही है।