सड़क पार करते व्यक्ति को बाइक सवार ने उड़ाया – Bhilangana Express

सड़क पार करते व्यक्ति को बाइक सवार ने उड़ाया

अस्पताल में थोड़ा दम, मोटरसाइकिल चालक सामान्य रूप से घायल

Dehradun: थाना रायवाला को कल शाम कंट्रोल रूम /112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि थाना रायवाला क्षेत्र मे (छिद्दरवाला ) के पास एक्सीडेंट हुआ है। प्राप्त सूचना से थानाध्यक्ष महोदय* को अवगत कराते हुए, आदेशानुसार थानाध्यक्ष महोदय के *सम्बन्धित क्षेत्र के चीता कर्मगणों को सूचना देकर घटनास्थल पर तत्काल पंहुचने हेतु बताया गया ।

चीता कर्मगण घटनास्थल पर पंहुचे तो पाया कि *छिद्दरवाला मे एक वाहन मोटरसाइकिल सं0- UK07BZ-6710 के द्वारा पैदल सड़क पार करते हुए एक व्यक्ति का एक्सीडेंट कर दिया है। वाहन चालक व पैदल सडक पार कर रहा व्यक्ति दोनों ही घायल हैं,जिन्हे 108 एंबुलेस सेवा के माध्यम से चीता कर्म0गणों के माध्यम से एम्स हास्पिटल ऋषिकेश भिजवा गया है व दोनों घायलो के परिवारजनों को घटना से अवगत कराया गया।

उपरोक्त दोनो घायलो के सम्बन्ध मे अधिक जानकारी हेतु चीता कर्मगणों को एम्स हास्पिटल भेजा गया जहां डाक्टरों द्वारा जानकारी मिली कि मोटरसाइकिल चालक सामान्य रूप से घायल था जिस कारण उसे जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि अन्य घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गई है।

मृतक की पहचान अर्जुन राणा पुत्र स्व0 रतन सिंह राणा निवासी ग्राम छिद्दरवाला थाना-रायवाला देहरादून के रूप मे की गयी। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है

*नाम/पता घायल
01 रवि पुत्र सरजीत सिंह निवासी वार्ड न0 06 शेरगढ थाना डोईवाला देहरादून उम्र-28 वर्ष। *(वाहन चालक)
(मोटरसाइकिल सं0 UK07BZ-6710 )
02- अर्जुन राणा पुत्र स्व0 रतन सिंह राणा निवासी ग्राम छिद्दवरवाला थाना रायवाला देहरादून उम्र-48 वर्ष (मृतक)