आसाराम बापू के आश्रम में मिला अपहृत लड़की का शव – Bhilangana Express

आसाराम बापू के आश्रम में मिला अपहृत लड़की का शव

सेवादारों को लिया हिरासत में, 2 दिन पूर्व दर्ज कराई गई थी अपहरण की शिकायत

LUCKNOW: आसाराम बापू के गोंडा-बहराइच मार्ग पर स्थिति मोर गांव आश्रम में खड़ी एक कार में लापता लड़की का शव मिला है। जानकारी के बाद पता चला कि लड़की 5 अप्रैल से अपने घर से गायब है और इस संबंध में परिजनों द्वारा तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। लाश का पता तब लगा जब आश्रम में खड़ी इस कार से बदबू आने लगी थी।

घटना के खुलासे के लिए 5 पुलिस टीमें लगाई गई है और इस संबंध में लड़की के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।
डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर पड़ताल की। आश्रम के कुछ सेवादारों से भी पूछताछ की गई है लेकिन अभी हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली किशोरी बीते पांच अप्रैल की देर शाम घर से गायब हो गई थी। इस मामले में उसके घरवालों ने छह अप्रैल को मिश्रौलिया चौकी पर सूचना दी। काफी तलाश के बाद जब किशोरी का पता नहीं चला तो सात अप्रैल को उसके पिता ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

इसी दौरान गुरुवार देर रात गोंडा-बहराइच मार्ग पर संत आसाराम बापू आश्रम परिसर में खड़ी कार में किशोरी का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को मिली। उसी गांव की लापता किशोरी निकली। जो पांच अप्रैल की देर शाम गायब हुई थी।

इस मामले में कई जांच के बिंदु है जिसमें कार के मालिक की पहचान के अलावा यह जानना बेहद जरूरी है कि आखिर लड़की आश्रम के अंदर तक कैसे पहुंचे और 2 दिन तक कार में लाश पड़ी रहने के बाद भी वहां मौजूद लोगों को इसकी भनक क्यों नहीं लगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को जांच में रखकर आगे बढ़ रही है।