BREAKING; एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या – Bhilangana Express

BREAKING; एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या

महिला और तीन बच्चों का गला काटा, एक शव लटका मिला

PRAYAGRAJ; उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या कर दी गयी है। घर में महिला और तीन बच्चों की गला काट कर हत्या की गयी जबकि मृतक महिला के पति का शव फांसी पर झूलता मिला। मृतक की बहनांे ने हत्या किए जाने की बात कही है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के भागलपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या का मामला सामने आया है। सामूहिक हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। बच्चों का नाम माही 12 वर्ष, पीहू 7 वर्ष और बेटा पोहू 5 वर्ष हैं। मौके से ही एक चौपड़ बरामद हुआ है, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल तिवारी भागलपुर गांव में परिवार के साथ रहता था। वह मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था। वर्ष 2021 मंे राहुल ने यह मकान किराए पर लिया था। राहुल पशु बेचने का काम करता था। रोज की ही तरह पूरा परिवर कल रात खाना खाने के बाद सो गया था आज तड़के सभी मरे हुए पाए गए।

वही ंमौके पर पहुं्रचे पुलिस अधिकारियो का कहना है कि राहुल के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले राहुल को मौत के घाट उतारा गया एवं बाद मे उसके परिवार को बेदर्दी से गला काट कर मौत की नींद सुला दिया गया।