राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित – Bhilangana Express

राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट की स्मृति आयोजित किया गया कार्यक्रम
विभिन्न विभूतियों को किया गया कार्यक्रम में सम्मानित

Dehradun: राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन द्वारा आज नगर निगम के में 12 वार्षिक अधिवेशन मनाया गया जोकि उत्तराखंड के लाल शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट की स्मृति स्वरूप आयोजित किया गया। इस अवसर पर यूनियन द्वारा कोरोनावायरस संक्रमण काल के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय सेवा करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया।
यूनियन के 12 वार्षिक अधिवेशन में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के माता पिता भी उपस्थित थे जिन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण काल में समाज के लिए अपनी विशेष भूमिका निभाई। इनमें पुलिसकर्मी पत्रकार शिक्षक डॉक्टर समाजसेवी एवं अन्य लोग शामिल थे। यूनियन ने अपने इस कार्यक्रम को शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट की स्मृति में आयोजित किया था जिसमें शहीद-ए-आजम भगत सिंह के भतीजे कर्मजीत सिंह एवं उनकी पत्नी भी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर यूनियन के प्रदेश महामंत्री विकास गर्ग ने बताया कि शहीदों का सम्मान सर्वोपरि है और यूनियन अपने कर्तव्य से कभी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि यूनियन पत्रकारों के हित में हर मोर्चे पर सरकार से लोहा लेती आई है और आगे भी पत्रकारों एवं समाज के लिए यूनियन आगे बढ़ती रहेगी।
सम्मानित होने वालों में चौकी थाना प्रभारी संतोष कुमार पटेल नगर प्रभारी निरीक्षक श्री यादव, साइबर प्रभारी टिहरी जनपद नदीम अख्तर, डॉक्टर सीपी जोशी मीडिया कर्मी ललित उनियाल, अजय मित्तल, आशीष ध्यानी, अनिल सती सहित अन्य लोग शामिल रहे। इस अवसर पर संस्कृत कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया जिसमें गढ़वाली एवं कुमाऊनी लोकगीत एवं लोक नृत्य से उपस्थित लोग मंत्रमुग्ध हो गए।