बदला लेने के लिए उतार दिया था दोस्त को मौत के घाट – Bhilangana Express

बदला लेने के लिए उतार दिया था दोस्त को मौत के घाट

बाबू हत्याकांड में शामिल मुख्य अभियुक्त रोहित राणा को गिरफ्तार

Haridwar/BHAGWANPUR: भगवानपुर पुलिस ने 2 दिन पूर्व हुए बाबू हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में दिनांक- 24.06.2022 को वादी श्री आशीष कुमार पुत्र श्री सुरेश कुमार निवासी इन्द्रा विहार कालोनी सुनहरा कोतवाली गंगनहर जिला हरिद्वार द्वारा तहरीर दी गयी कि आज दिनांक- 24.06.2022 को गौरव पंडित ने मुझे फोन करके बताया कि तुम्हारे भाई बाबू का मर्डर हो गया है तथा इस समय उसका शव विनय विशाल अस्पताल रूडकी में है तथा सन्नी त्यागी निवासी चुडियाला ने मुझे बताया कि आज दिन में दीपक सैनी ने मुझे फोन करके बताया था कि 20-25 लडके बाबू और विक्की ठाकुर के साथ रूहालकी शमशान घाट के पास मारपीट कर रहे है तो मै रूहालकी शमशान घाट के पास पहुँचा था तो वहाँ बाबू घायल अवस्था मे पडा था तथा झाडियो से विक्की ठाकुर बाहर आया था उसके बाद जब मै विक्की ठाकुर की मदद से बाबू को सरकारी अस्पताल भगवानपुर ले जा रहा था तो रास्ते मे बाबू ने मुझे बताया था कि कुछ दिन पहले मेरा झगडा रोहित राणा से हो गया था उसी कारण आज मुझे 1- रोहित राणा, 2- बन्टी उर्फ बल सिह निवासी खेडा विलासपुर, 3- सचिन कश्यप पुत्र कलीराम निवासी गैस प्लान्ट के पीछे, 4- योगेश डीलर निवासी चौली शाहबुददीनपुर 5- शुभम राणा निवासी रूहालकी, 6- शशांक उर्फ झोझा निवासी रूहालकी, 7- आकाश गुर्जर निवासी शाहपुर भगवानपुर व 8- बाहुबली उर्फ अमन निवासी रूहालकी ने साथ मिलकर समझौता करने के बहाने बुलाकर मेरे साथ मारपीट कर हत्या करने के सम्बन्ध में दी गयी।

प्रभारी निरीक्षक भगवानपुर के नेतृत्व में अभि0गण की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीम का गठन किया गया। परिणाम स्वरूप दिनांक- 25.06.2022 को पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभि0 रोहित राणा पुत्र महावीर निवासी ग्राम करौन्दी थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार को भगवानपुर बस स्टेण्ड से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

अभि0 रोहित राणा ने पूछताछ में बताया कि दिनांक 19.06.2022 को मृतक बाबू, दीपक सैनी व विक्की ठाकुर ने मिलकर मेरे साथ सोनाली पुल रूड़की के पास मारपीट की थी उसी का बदला लेने के लिए मेरे द्वारा अपने 20-25 साथियों के साथ मिलकर बाबू, दीपक सैनी व विक्की ठाकुर से बदला लेने का प्लान बनाया था।
प्लान के अनुसार दिनांक-24.06.2022 को दिन में मेरे द्वारा बाबू तथा विक्की ठाकुर को समझौते के बहाने रूहालकी शमशान घाट के पास बुलाया गया था तथा मौका पाकर मैने व मेरे साथीयों ने मिलकर बाबू के साथ मारपीट की थी। मारपीट के बाद बाबू को मृत समझकर वही छोड़ दिया था जबकि विक्की ठाकुर मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया था.

*पुलिस टीम का विवरणः-
1- श्री अमरजीत सिंह (प्रभारी निरीक्षक) थाना भगवानपुर
2- उ0नि0 कर्मवीर सिंह थाना भगवानपुर (चौकी प्रभारी तेज्जूपुर)
3- उ0नि0 प्रवीण बिष्ट थाना भगवानपुर
4- उ0नि0 दीपक चौधरी थाना भगवानपुर
5- का0 चालक लाल सिंह थाना भगवानपुर
6- का0 955 सुधीर चौधरी थाना भगवानपुर