VIDEO: गुलदार प्रभावित क्षेत्र में पूरी रात गश्त में बिताई पुलिस ने – Bhilangana Express

VIDEO: गुलदार प्रभावित क्षेत्र में पूरी रात गश्त में बिताई पुलिस ने

राजपुर क्षेत्र में गुलदार द्वारा बच्चे पर हमला करने की घटना के बाद एसएसपी देहरादून द्वारा पुलिस को प्रभावित इलाकों में वाहनों से नियमित गस्त के दिये गए है निर्देश

राजपुर तथा रायपुर पुलिस द्वारा नियमित रूप से प्रभावित इलाकों में वाहनों से की जा रही है गस्त

लाउड हेलरो के माध्यम से लोगो को सावधानी बरतने के दिये जा रहे है निर्देश।

गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम के साथ समन्वय स्थापित कर दिया जा रहा है अपेक्षित सहयोग

Dehradun: थाना राजपुर क्षेत्र के अधिकांश क्षेत्र इस समय गुलदार के आतंक में है। पूर्व में इस हिंसक जानवर द्वारा हमले करने के मामले भी प्रकाश में आए हैं इसके बाद लोगों में दहशत है तो वही एसएसपी के निर्देशों के बाद पूरे क्षेत्र में पुलिसकर्मी एहतियातन गश्त लग रहे हैं। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि  प्रभावित इलाकों में रात्रि के समय अनावश्यक रूप से बाहर न निकले तथा अपने आसपास गुलदार के दिखाई देने पर तत्काल वन विभाग अथवा पुलिस कंट्रोल रूम 112 को सूचित करें।

कल पूरी रात क्षेत्र में मोबाइल पुलिस पार्टियों गश्त करती रही और इस दौरान लोगों को सचेत भी करती रही। पुलिस की गश्त से क्षेत्र के लोगों में थोड़ी राहत नजर आई लेकिन दहशत अभी भी बरकरार है। वहीं एसएसपी देहरादून अजय सिंह का कहना है कि नियमित तौर पर क्षेत्र में पुलिस गस्त करेगी, साथ ही स्थानीय लोगों को भी यह सलाह दी जाती है कि वह पूर्ण सतर्कता बरतें और किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में पुलिस का सहयोग जरुर ले।