मोदी 3.0 कार्यकाल, एक नए युग का संदेश: उत्तराखंड भाजपा – Bhilangana Express

मोदी 3.0 कार्यकाल, एक नए युग का संदेश: उत्तराखंड भाजपा

देहरादून 9 जून। भाजपा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल गठन में उत्तराखंड की भागेदारी को लेकर कांग्रेसी आपत्तियों को उनकी नकारात्मक राजनीति 3.0 करार दिया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार कर कहा, श्री अजय टम्टा के अतिरिक्त डबल इंजन की सरकार में स्वयं पीएम मोदी देवभूमि से लगाव के चलते हमारे स्वाभाविक ब्रांड एंबेसडर और प्रतिनिधि हैं एवं मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी केंद्रीय नेतृत्व की अपेक्षाओं व उत्तराखंड की जन आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य कर सर्वश्रेष्ठ उत्तराखण्ड के लिए काम कर रहे हैं ।

उन्होंने राज्य से महिला मंत्री की मांग को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि जिन्होंने पूरे पांच साल महिलाओं के नाम पर नकारात्मक राजनीति की, जिन्होंने लोकसभा उम्मीदवार के लिए राज्य की एक भी महिला को सक्षम नहीं माना, उनके मुख से मातृ शक्ति पर ज्ञान शोभा नही देता है। जहां तक बात है राज्य के सांसदों की तो सभी एक से बढ़कर एक अनुभवी राजनेता हैं, स्वयं श्री टम्टा भी लगातार 3 बार लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं और पहले भी केंद्रीय मंत्री रहे हैं । वहीं जो भी वादा पार्टी के केंद्रीय नेताओं ने स्थानीय जनता से किए हैं वे प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अवश्य पूरे होंगे, कांग्रेस को चिंता करने की जरूरत नही है।

हम सभी गवाह हैं कि किस तरह पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास की बयार बहाई है। चार धाम और आदि कैलाश में बढ़ता पर्यटन इसका जीता जागता उदाहरण है। मोदी जी का उत्तराखण्ड से विशेष लगाव है जो उनकी तरफ से राज्य को दी है 2 लाख करोड़ की केंद्रीय योजनाओं में झलकती है। लिहाजा यदि कोई उत्तराखंड का सबसे अधिक प्रतिनिधित्व मोदी 3.0 सरकार में कर रहा है तो वह स्वयं प्रधानमंत्री मोदी हैं । कांग्रेस के यह अनर्गल एवं बेबुनियाद आरोप बताने के लिए काफी हैं कि वे एक बार फिर नकारत्मक राजनीति 3.0 की नीति पर आगे बढ़ रहे हैं ।