महंगी पड़ गई टिप्पणी, उतार दिया मौत के घाट – Bhilangana Express

महंगी पड़ गई टिप्पणी, उतार दिया मौत के घाट

24 घंटे में हत्यारा सलाखों के पीछ
विकास नगर क्षेत्र में हुई थी हत्या

dehradun: विकास नगर क्षेत्र गुड्रिच चाय बागान में हुई हत्या की वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मृतक के भाई द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक Pradeep Bisht के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने ना केवल आरोपी को गिरफ्तार किया है बल्कि सागर की हत्या के वक्त प्रयोग किए गए खून से सने कपड़े एवं अन्य साक्ष्य भी बरामद कर लिए हैं। मृतक का नाम 23 वर्षीय सौरव उर्फ सागर पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर थाना सहसपुर जनपद देहरादून था। हत्या की यह वारदात 12 जून की रात घटित हुई थी।
क्षेत्राधिकारी विकास नगर VD Uniyal ने बताया कि दिनांक 12/06/2021 की रात्रि में सूचना प्राप्त हुई गुडरिच चाय बागान मे एक अज्ञात डेड बॉडी पड़ी है, उक्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विकासनगर Pradeep Bisht मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे । चाय बागान मे पड़े मृतक के शव की पहचान सौरव उर्फ सागर पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर थाना सहसपुर जनपद देहरादून उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई ।

मौके पर की गई जांच एवं साक्ष्यों के अलावा पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की एवं मृतक के दोस्तों का ब्यौरा निकाला तो पता चला कि इस हत्या में उसी का मित्र कंचन एवं उसका भाई शामिल है। हाल ही में सागर की कंचन व उसके भाई की मुलाकात हुई थी जो जल्द ही दोस्ती में भी बदल गई।
हत्यारोपी कंचन ने पूछताछ में बताया कि 12 जून को पहले उन्होंने दिन में शराब पी वह बाद में रात को फिर दोनों शराब पीने बैठे। इसी दौरान रात को कंचन का भाई कवरेज भी चाय बागान में शराब पीने पहुंचा। शराब पीने के दौरान ही सागर ने कंचन की पारिवारिक महिला पर अनचाही टिप्पणी की जिस बात पर गुस्सा होकर दोनो भाईयों नें सौरभ उर्फ सागर को लात-घूसों व मुक्कों से मार कर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. कंचन का भाई कवरेज फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस टीमः-
1- श्री विरेन्द्र दत्त उनियाल, क्षेत्राधिकारी विकासनगर जनपद देहरादून ।
2- श्री प्रदीप सिंह बिष्ट, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली विकासनगर देहरादून ।
3- श्री कुलवन्त सिंह, वरिष्ठ उप-निरीक्षक, कोतवाली विकासनगर, देहरादून ।
4- श्री प्रमोद कुमार, चौकी प्रभारी हरबर्टपुर, विकासनगर ।
5- श्री सुरेश चन्द्र बलूनी, कोतवाली विकासनगर, देहरादून ।
6- श्री अर्जुन सिंह गुसाँई, चौकी प्रभारी बाजार, विकासनगर देहरादून ।
7- का0, किरणपाल सिंह, का0 जावेद, का0 त्रैपन, का0 राजेश, का0 मनोज, का0 राजीव, का0 गजेन्द्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *