5 साल की बच्ची की निर्मम हत्या से स्तब्ध राजधानी – Bhilangana Express

5 साल की बच्ची की निर्मम हत्या से स्तब्ध राजधानी

हत्या से पूर्व दुष्कर्म की संभावना, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Dehradun: देहरादून में एक लापता बच्ची का शव झाड़ियों में मिला है। मात्र 5 साल की इस बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या करने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। उधर प्रकरण को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है और पुलिस अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपी को गंभीर सजा दिलाने पुलिस पूरी कोशिश करेगी। बच्ची का शव मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी चुनचुन महतो निवासी गोविंदगढ़ बसंत बिहार को भी गिरफ्तार किया है।

देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में आज एक सनसनीखेज घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र मैं रहने वाली 5 साल की एक बच्ची कल सुबह से लापता की। बच्ची के माता-पिता उसे तलाश कर रहे थे लेकिन आज बच्ची का शव थाना प्रेम नगर क्षेत्र के रामगढ़ वाला में झाड़ियों के पास एक कूड़े के ढेर में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि इस बच्ची के घर के पास ही रहने वाला बिहार निवासी एक व्यक्ति उसे अपने साथ बहला फुसला कर ले गया था और तभी से बच्ची लापता थी। संभावना जताई जा रही है की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई है।
घटना से स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त था लेकिन मौके पर ही पुलिस ने सूझबूझ से काम लेते हुए लोगों को समझाया और आरोपी की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए शांति बनाए रखने की अपील की। आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *