श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ऋषिकेश का संवैधानिक गठन – Bhilangana Express

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ऋषिकेश का संवैधानिक गठन

निर्वाचित पदाधिकारियों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ
RISHIKESH: श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ऋषिकेश के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व् सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

इस अवसर पर उन्होंने कहा पत्रकारिता का धर्म निभाना आज कल के समय में जरुरी है. धर्म का निर्वहन जरुरी है. उन्होंने कहा श्रमजीवी संगठन से जुड़े हुए पत्रकार गाँव गाँव की खबरें समाज के सामने लाते हैं. ऐसे में उन्होंने श्रमजीवी पत्रकार यूनियन से जुड़े पातकारों को बधाई और अपनी शुभमाननायें दी. वहीँ उन्होंने कहा लोकतंत्र के सजग प्रहरी के रूप में मीडिया अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहा है.
श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्यों को कैबिनट मंत्री सुबोध उनियाल ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई उन्होंने नवीन कार्यकारिणी के सदस्यों को उत्तरदायित्व के निर्वहन के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की.
वहीँ जिला अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री ने कहा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन से जुड़े 13 जिलों के पत्रकार अपने दायित्वों का शानदार तरीके से निर्वहन कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पत्रकारिता देश का चौथा स्तंभ है एक पत्रकार समाज को सही दिशा दिखाता है । उन्होंने कहा है कि लोगों की जन भावना अपनी कलम एवं समाचार के द्वारा समाज के सामने लाने में भी पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है ।
मौजूद अथितियों में भगत राम कोठरी के अलावा,मुनि की रेती चेयरमैन रोशन रतूड़ी, राजेंद्र भंडारी,डोईवाला ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सिंह पोखिरियाल, सदस्य AICC जयेन्द्र रमोला, इन्द्र कुमार गोदवानी, ललित मोहन मिश्रा, ज्योति सजवाण, कपिल मिश्रा, दिव्या बेलवाल, राज्य आंदोलनकारी चंद्रावती इत्यादि लोग मौजूद रहे.
इस अवसर पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के से देहरादून से विश्वजीत सिंह नेगी प्रदेश महामंत्री, चंद्रवीर गायत्री जिला अध्यक्ष, दीपक जुयाल महामंत्री, ऋषिकेश से प्रमोद नौटियाल अध्यक्ष ऋषिकेश इकाई, मनोज रौतेला, देहरादून जिला सदस्य, महेश पंवार, उपाध्यक्ष, नीरज गोयल, महामंत्री, रेखा भंडारी, अनिल बडोनी, अनिल नवानि, मयंक ध्यानी, हरीश तिवाड़ी, सुरेंद्र सजवाण रहे मौजूद.