अल्मोड़ा जेल मे बनाई जा रही थी बड़े अपराध की साजिश – Bhilangana Express

अल्मोड़ा जेल मे बनाई जा रही थी बड़े अपराध की साजिश

स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड का संगठित अपराधियो पर वारजेल के अंदर बन रही थी रंगदारी मांगने की अपराधिक साजिश

जेल के अंदर से अपराधों का संचालन कोई नई बात नहीं है। ऐसे ही एक मामले का उत्तराखंड एसटीएफ ने खुलासा किया है जिसमें जेल के अंदर से ही रंगदारी मांगने का प्लान तैयार किया जा रहा था। इस संबंध में आज सांय उत्तराखंड टास्क फोर्स और अल्मोड़ा पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में अल्मोड़ा जेल में सर्च आपरेशन चलाया गया और कई राज खुलकर सामन
उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा शुरू की गई इस प्रक्रिया में अब तक की कार्यवाही में 03 मोबाइल फ़ोन,04 सिम,एक लाख उनतीस हज़ार कैश,मादक पदार्थ आदि बरामद कर दिए गए हैं तो वही जेल के एक कर्मचारी को भी पूछताश के लिए लिया गया हिरासत में,अन्य की संलिप्तता की जांच की जा रही है।
इस संबंधी देते हुए उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि गैंग के लिए बिहार से आये 02 शूटर भी हरिद्वार में हथियार के साथ पकड़े गए गए हैं जोकि उत्तराखंड में बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी करके आए थे। कार्यवाही के दौरान ही एक अन्य गैंग का सदस्य भी बहादराबाद के पास हथियार के साथ स्पेशल टास्क फोर्स टीम ने पकड़ा

उधर इस मामले में रेकी कर के सूचना उपलध कराने और बदमाशो को शरण आदि दिलाने में मंगलोर से एक अभियुक्त को भी लिया गया हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक्सटॉर्शन के लिए हमले की तैयारी थी गैंग की,अभियुक्तों से पूछताछ जारी है और अभी इस संबंध में और कई सनसनीखेज और चौकानेवाले राज खोलने वाले हैं।