पापा को चाहिए था “बैड बॉय”, साकार किया बेटे ने ने – Bhilangana Express

पापा को चाहिए था “बैड बॉय”, साकार किया बेटे ने ने

आर्यन के बचाव मंे उतरे बॉलावुड स्टार, बच्चा बता कर फंसे सुनील शैट्टी
आर्यन को नहीं मिली जमानत, 7 अक्टूबर तक हिरासत में

ड्रग्स से बॉलीवुड का पुराना रिश्ता है, हालांकि यह अलग बात है कि इस गोरखधंधे का खुलासा सुशांत राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद हुआ। शाहरूख खान के बेटे आर्यन की ड्रग्स मंे संलिप्तता मिलने के बाद अब कुछ बॉलीवुड स्टार उनका बचाव कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने आर्यन को बच्चा बता कर उसे एक और मौका देने की बात कही है तो वहीं कल रात सलमान खान भी शाहरूख खान के घर मिलने पहुंचे। अभिनेत्रियां सुचित्रा कृष्णमूर्ति और नफीसा अली ने भी आर्यन का बचाव किया है।
एक पिता से उम्मीद की जाती है कि वह अपने बच्चांे को संस्कार दे लेकिन जब पिता ही बच्चांे को बेड ब्वाय के रूप मंे देखना चाहे तो फिर उसका अंजाम वही होगा जो कि आर्यन के मामले में हुआ है।
लगभग बीस वर्ष पूर्व शाहरूख खान ने एक साक्षात्कार में कहा थ कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा लड़कियों को डेट करे और ड्रग्स का भी अनुभव ले। उन्हांेने यहां तक कहा कि वे चाहते हैं कि उनका बेटा बेड ब्वाय बने। खैर उस वक्त भले ही शाहरूख खान ने इस बात को हल्के अंदाज में कहा हो लेकिन उनके बेटे ने अपने पिता की बातांे का अक्षरशः पालन करते हुए उनका सपना साकार कर दिखा ही दिया।
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी की कस्टडी में हैं। उन्हें एनसीबी ने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर अवैध रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया है।
बॉलीवुड के हालात अजीब हैं। रंगे हाथो पकड़े जाने के बाद बालीवुड स्टार्स कह रहे हैं कि एनसीबी बॉलीवुड को तमाशा बना रही है और जो कुछ भी हो रहा है वह बॉलीवुड स्टार्स के मशहूर होने की कीमत है।
उधर आर्यन खान तो आज जमानत नहीं मिल पाई और अदालत ने उन्हें 7 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया है।