जंगल में अमंगल, नजारा देखकर उड़ गए होश – Bhilangana Express

जंगल में अमंगल, नजारा देखकर उड़ गए होश

पेड़ से लटका हुआ मिला युवक का शव

Dehradun: आज थाना सेलाकुई पर सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के राजा रोड क्षेत्र में जंगल में एक लड़के ने फांसी लगा ली है सूचना पर तत्काल में थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक युवक रस्सी के सहारे पेड़ पर झूल रहा है मौके पर मृतक चंद्रमोहन सिंह नेगी पुत्र श्री धन सिंह नेगी के परिजन एवं अन्य दोस्त मौजूद थे.
तत्काल फील्ड यूनिट टीम को देहरादून से मौके पर बुलाया गया फील्ड यूनिट द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए तथा मृतक के शव की वीडियोग्राफी एवं फोटोग्राफी की गई तत्पश्चात मृतक के शव को पुलिस फोर्स एवं मृतक के दोस्तों परिचितों परिजनो के साथ पेड़ से नीचे उतारकर रस्सी का फंदा हटाकर नियमानुसार फोटो/वीडियोग्राफी की गयी और मृतक के अन्य परिजनो को सूचना दी गयी तत्पश्चात मृतक के शव का उसके परिजनो के समक्ष पंचायतनामा की कार्वाही की गयी है मृतक चंद्रमोहन सिंह नेगी के शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु मोर्चरी विकासनगर भिजवाया गया है!
जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक चन्द्र मोहन सिंह नेगी मूल रूप से टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं जो वर्तमान समय में सेलाकुई फार्मा सिटी में नौकरी करता था मृतक के पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने पर अग्रेत्तर कार्यवाही की जायेगी, मृत्यु के कारणों की गहनता से जांच की जा रही है। मृतक के दोस्तों आस पड़ोस में रहने वाले अन्य व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है!

*नाम पता मृतक*

चन्द्र मोहन सिंह नेगी पुत्र श्री धन सिंह नेगी निवासी ग्राम डागर पट्टी डागर टिहरी गढवाल उम्र 23 वर्ष हाल पता- मधुविहार थाना सेलाकुई जनपद देहरादून!