मदद को बढ़े हाथ, जरूरत मंदों को 250 कंबल वितरित किये. – Bhilangana Express

मदद को बढ़े हाथ, जरूरत मंदों को 250 कंबल वितरित किये.

Dehradun: दून सिख वेलफेयर सोसाइटी ने 42 वा स्थापना दिवस मनाते हुए जरूरतमंदों को 250 कंबल वितरित किये ताकि सर्दी से बच सके.
समारोह का आयोजन गुरुद्वारा नानक निवास, सुभाष रोड पर सम्पन्न हुआ.संस्था सदयस्यों को समाज के पिछड़े वर्ग की निस्वार्थ भाव सेवा एवं उनके उत्थान के लिए के लिए कार्य करने के प्रेरित किया. संस्था के निविर्तमान अध्यक्ष वी के गुप्ता ने अपने सेवा कार्य की रिपोर्ट पढ़ी उन्होंने कहा कि गुरु नानक गर्ल्स स्कूल, रेस कोर्स की जरुरत मंद छात्राओं को यूनिफार्म एवं पुस्तकें वितरित की.
संस्था के संस्थापक अध्यक्ष स कृपाल सिंह ने संस्था के 1980 से किये जा रहे कार्यों का लेखा जोखा बताया l पुरानी कमेटी को ही अगले कार्य काल के लिए चुन लिया गया l
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि गुरद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रधान स. गुरबक्श सिंह राजन एवं जनरल सेक्रेटरी स गुलज़ार सिंह ने संस्था द्वारा किये जा रहे समाज सेवा के कार्यों की भूरि भूरि प्रसंशा की l मुख्यातिथि अल्प संख्यक अयोग के अध्यक्ष आर के जैन ने कोरोना से बचाव के उपाय के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मैं संस्था के द्वारा किये जा रहे समाज हित के कार्यों से प्रभावित हूं.
नये बने सदस्यों को संस्था का सदस्य प्रमाण पत्र दिए गये. जी एस जसल्ल ने आये हुए मेहमानों का धन्यवाद किया.
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. आर के जैन, विशिष्ट अतिथि गुरबक्श सिंह राजन, स गुलज़ार सिंह, स.कृपाल सिंह आदि ने जरुरतमंदों को कम्बल वितरित किये. कार्यक्रम में सहयोग करने वालों में जे एस मदान, त्रिलोचन सिंह, जसबीर सिंह,जी एस भारद्वाज, अमरजीत सिंह भाटिया, वी के वोहरा, के के शर्मा, इंदरजीत सिंह, सतनाम सिंह, ए एस ओबराय आदि उपस्थित थे.