पंजाब में मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई – Bhilangana Express

पंजाब में मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई

गृह मंत्रालय ने बताया बड़ी चूक
मोदी ने कहा “शुक्रिया कहना जिंदा लौट पाया”

PUNJAB: पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. कुछ प्रदर्शनकारियों की वजह से वह 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में “बड़ी चूक” बताया है.
बताया जा रहा है कि भटिंडा एयरपोर्ट पर लौटने के बाद पीएम मोदी ने के अधिकारियों से कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया.” यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.
घटनाक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया. केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ”गंभीर चूक” करार दिया है.
गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया. बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है.

जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे. इस बीच, मांडविया ने कहा, ”प्रधानमंत्री आप सभी से मिलना चाहते थे लेकिन किसी कारणवश वह आज हम लोगों के बीच नहीं आ पा रहे हैं. प्रधानमंत्री की बहुत इच्छा थी आप सभी से मिलने की…उन्होंने कहा है कि कार्यक्रम रद्द नहीं किया गया है बल्कि उसे स्थगित किया गया है.