उत्तराखंड में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या – Bhilangana Express

उत्तराखंड में भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

गोलीकांड से क्षेत्र में सनसनी, कानून व्यवस्था को लेकर खड़े हुए सवाल


RUDRAPUR: कानून व्यवस्था को धता बताते हुए देखो हत्यारों ने पंतनगर शांतिपूरी में भाजपा महानगर मण्डल संदीप कार्की की गोली मरकर हत्या कर दी। घटना के पीछे खनन विवाद को कारण बताया जा रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दे की संदीप कार्की अपने ही क्षेत्र में थे की बेखौफ बदमाशों ने आकर उन्हें गोली मार दी। इस पूरी घटना से क्षेत्र में हड़कप मच गया है। आनन फानन में भाजपा नेता को किच्छा के चिकिल्सलय ले जाया गया जहा उसकी हालत नाजुक ने देख चिकत्सको रेफर कर दिया। जिसके बाद भाजपा नेता को रुद्रपुर के मेडिसिटी हॉस्पिटल में भर्ती किया और डॉक्टर ने जाँच की लेकिन उनकी जब तक जान जा चुकी थी जहा डॉक्टरों ने भाजपा नेता को मृत घोषित कर दिया।

सुचना पर पहुंची पुलिस अधिकारियो ने शव को कब्जे में लेकर पंचनमा भर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है। बता दे की गत रात्रि भी जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में बदमाशों ने युवक पर फायरिंग की इससे साफ जाहिर होता है की अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो गया है।

घटना के बाद सुरक्षा कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हुए चुके हैं तो वही पुलिस ने भाजपा नेता की हुई मौत की जाँच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को जेल भेजा जायेगा। आरोपियों की तलाश के लिए तत्काल पुलिस टीमों का गठन कर छानबीन शुरू कर दी गई है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है तो वही मृतक भाजपा नेता से जुड़े लोगों का भी रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।