एक बुलेट में हुआ”पंडित” का काम तमाम – Bhilangana Express

एक बुलेट में हुआ”पंडित” का काम तमाम

कई हत्याओं में था शामिल, सेना ने लगा दिया ठिकाने

Kashmir: घाटी में आतंकी गतिविधियों के खिलाफ चलाया जा रहा है सेना का अभियान अब तक कई दुर्दांत आतंकवादियों को मौत की नींद सुला चुका है। इसी कड़ी में सेना के जांबाज जवानों ने एक और कुख्यात आतंकवादी को मार गिराया । जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर समेत तीन आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए हैं। मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादियों में एक वांछित आतंकवादी मुदस्सिर पंडित था। वह कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि यह मुठभेड़ उत्तर कश्मीर जिले के सोपोर के गुंड ब्राथ इलाके में रविवार रात शुरू हुई थी। इलाके में पंडित समेत कम से कम तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने यहां घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया था।

उन्होंने कहा, ‘‘लश्कर-ए-तैयबा का कुख्यात आतंकवादी मुदस्सिर पंडित सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया। वह हाल में तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षद और दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था।” पंडित भाजपा के दो पार्षदों और एक पुलिसकर्मी की हत्या समेत कई मामलों में वांछित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *