हादसों की हैट्रिक: एक और कार दुर्घटनाग्रस्त दो की मौत – Bhilangana Express

हादसों की हैट्रिक: एक और कार दुर्घटनाग्रस्त दो की मौत

ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर वाहन दुर्घटना, दो की मृत्यु
उत्तराखंड का दिन आज हादसों का दिन बन गया है। कल रात से ही लगातार गढ़वाल एवं कुमाऊं क्षेत्र से दुर्घटनाओं के समाचार मिल रहे हैं। जहां टनकपुर में एक शादी समारोह से लौट रहे लोगों का वाहन गहरी खाई में गिरने के कारण उसमें सवार 14 लोग मारे गए थे तो वही आज सुबह स्कूल जा रहे शिक्षकों का वाहन भी गहरी खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में भी 3 शिक्षकों की जान चली गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल है।

अभी समूचा उत्तराखंड इन दोनों दुर्घटनाओं में 17 मौतों को लेकर दुखी था कि 2 लोगों की और दुर्घटना में मौत का समाचार मिला है। इस बार यह घटना ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर ब्रह्मपुरी के पास हुई। मुनी की रेती पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक कार ब्रह्मपुरी के पास खाई में जा गिरी जिससे उसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 2 को एसडीआरएफ द्वारा रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना आज सुबह 11:30 बजे हुई जिसमें 2 लोग मारे गए जिनके नाम नरेंद्र नगर टेहरी गढ़वाल निवासी 56 वर्षीय रामदयाल एवं चंबा निवासी संजय सजवान है। घायलों के नाम 30 वर्षीय विक्रम भट्ट एवं रीना पवार है।

आज सुबह से जिस प्रकार से उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों से दुर्घटनाओं के समाचार मिल रहे हैं वह काफी दुखदाई है। टनकपुर मैं शादी से लौट रहे लोगों में 14 की जान गई जिसके बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है उधर 3 शिक्षकों की मौत ने भी पूरे शिक्षा विभाग शोकाकुल कर दिया है।